logo

प्रेत से छुटकारा चाहती थी चाची, तांत्रिक के बहकावे में चली गयी 2 मासूमों की जान 

death25.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

एक चाची कथित प्रेत यानी भूत से छुटकारा पाना चाहती थी। आरोप है कि तांत्रिक के कहने पर उसने अपने 2 मासूम भतीजों की जान ले ली। मरने वाले दोनों मृतक बच्चों की उम्र 5 साल और 7 साल बताई गयी है। मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर, खतौनी का है। स्थानीय पुलिस ने बताया है कि आरोपी चाची को उसकी मां के साथ तो गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन पूरे मामले की जड़ में जो तांत्रिक है, वो मौके पर से फऱार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।  


क्या है पूरा मामला 
एक मीडिया रपट के मुताबिक दिल हिला देने वाला ये हादसा मुजफ्फरनगर के खतौली इलाके में 17 मई को हुआ है। इस दिन पुलिस को कैलावड़ा गांव में एक घर से 7 साल के बच्चे की लाश मिली। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस ने यहां से लाश को बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि इससे पहले मृतक मासूम के भाई की लाश भी पिछले महीने इसी घर से मिली थी। उसकी उम्र 5 साल बताई गयी है। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो वहां से तंत्र की सामग्री मिली। एक पर्चा पर भी मिला जिस पर लिखा था- अब आत्मा को शांति मिले। इसके बाद पुलिस को इसमें अंधविश्वास से जुडे तार मिले। 

ऐसे गिरफ्त में आयी चाची 
पुलिस को दोनों बच्चों की चाची पर शक हुआ। मिली खबर के मुताबिक, इस आधार पर जब चाची से सख्ती से पूछताछ की गयी तो उसने एक बच्चे की जान लेने की बात स्वीकर ली। वहीं पिछले महीने मृतक बच्चे के भाई की मौत के बारे में वो लगातार अपने बयान बदल रही है। पुलिस को शक है कि उसकी हत्या में भी चाची का ही हाथ हो सकता है। पहले बच्चे की मौत के समय परिजनों ने इसी बीमारी के कारण हुई मौत मानकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। लेकिन अब पुलिस ने इस मौत की भी जांच शुरू कर दी है। दोनों मौतों के पीछे चाची का हाथ होने की शंका जताई जा रही है। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - murder innocentMuzaffarnagar NewsUP Crime News